SBI ने जारी किया नया Credit Card,10 गुना ज्यादा रिवार्ड पॉइंट

0
127

दिल्ली अपडेट

जी हाँ दोस्तों SBI बैंक ने फैब इंडिया कंपनी से मिलकर एक विशेष प्रकार का CO-Branded Contactless Credit Card जारी करने की घोषणा की है! इस Credit Card का नाम fabIndia SBI Card रखा जाएगा! इस कार्ड की सुविधाएँ बहुत खास हैं इसीलिए कम्पनी ने इसकी ख़ास सुविधाओं की घोषणा की है! Fabindia हाथ से बने उत्पादों की एक व्यापक श्रंखला है जो की बिक्री के लिए भारत की सबसे बड़ी रिटेल कंपनी है! यह बहुत ही अधिक फेमस है!

SBI ने Credit Card को लेकर दिया Update

SBI Card के लिए SBI का कहना है की यह कार्ड अपने ग्राहकों को एक बेहतरीन खरीद्दारीके अनुभव प्रदान करने के लिए सोंच समझकर तैयार किया जाता है! इसके विशेष लाभों और सुविधाओं के साथ बनाया गया है! यह दो तरह वारंटी भी प्रदान करेगा Fabindia SBI Card Select  और Fabindia SBI Card !

Reward Points with Value 

नए CO-Branded Contactless Credit Card में व्यय की विभिन्न श्रेणियों पर Value के साथ रिटेल खर्चे पर सबसे अच्छा श्रेणी के रिवार्ड्स पॉइंट्स का मेल है! यह प्रमुख कार्डधारकों की खर्च सम्बन्धी सभी आवश्यकताओं को पूरा करता है! और फैबइंडिया SBI कार्ड के ग्राहक को उच्च टीयर्स फैबइंडिया के फैबफैमिली लायल्टी Programmes में सीधे प्रवेश मिलता है जी की क्रमशः 30 हजार रु० से 75 हजार  रूपए न्यूनतम एनुअल इनकम व्यय में क्वालीफाई करने बाद ही कस्टमर को मिल पाती है!

Advantage Of Fab India SBI Credit Card Select 

  • Welcome Benefit : Fabindia 1500 रु० का गिफ्ट वाउचर्स, फैबइंडिया लायल्टी प्रोग्राम Platinam Tier तक पहुंच जो अन्यथा 75000 रूपए के वार्षिक खर्च से वेरीफाई करने के बाद ही ग्राहकों को मिलती है! 
  • फैब फॅमिली loyalti programme बहुत सारे फायदों की पेशकश करता है! जैसे Appointment द्वारा खरीद्दारी, सेल का प्रीव्यू और न्यू कलेक्शन का लांच आदि किया गया!

Milestone Benefit: एक lakh रूपए के तिमाही व्यय पर 750 रूपए के वाउचर्स प्रदान किया जाएंगे!

  • प्रत्येक महीने 100 रूपये  के अधिकतम लिमिट पर इंधन अधिशुल्क की छूटभी प्रदान की जाती है!
  • 100000 रुपये के annual खर्च पर वार्षिक की रिवर्सल!

 

 

Reward Point- फैबइंडिया इन-स्टोर में होने वाले हर 100 रुपये के खर्च करने पर 5 रिवार्ड पॉइंट्स दिए जाते है!

  • डाइनिंग, मूवीज और entertainment पर लगभग 100 रुपये का खर्च होता है!
  • हर 100 रुपये के अंतर्राष्ट्रीय खर्चों पर भी reward points दिए जाते हैं! और अन्य खर्चों पर 200 रुपये के खर्च भी एक reward point मिलते हैं!

 How To Get Fabindia Credit Card

अगर आप इस कार्ड को लेना चाहते हैं जुलाई माह 2021 से यह सुविधा चालू कर दी गयी है! इस कार्ड को लेने के लिए आपको सबसे पहले Fabindia के विभिन्न stors में जाकर apply करना होगा! अगर आप ऐसा नही करते हैं! तो आपके अस दूसरा ऑप्शन दिया हुवा है! आप SBI कार्ड की वेबसाइट यानि Fabindia की वेबसाइट और मोबाइल application पर E-Apply Plate form के माध्यम से भी online apply कर सकते हैं!  दोनों तरह के credit card का वार्षिक शुल्क क्रमशः 499 रु० से लेकर 1499 रु० लगेंगे! 

इन्हें भी पढ़ें- What is MGGSK Scheme, जाने इस योजना की पूरी डिटेल

कैसे पता करें की आपके Adhaar Card का गलत प्रयोग कौन कर रहा है