CSC VLE DAK Mitra Franchise: खुशखबरी अब CSC से होगा देश भर में कोरियर/पार्सल भेजने का काम जानें कैसे मिलेगी सुविधा

CSC DAK MITRA – India Post Parcel / Speed Post Booking Franchise : 

GOOD NEWS CSC VLE Dak Mitra Franchise : दोस्तों सीएससी डिजिटल इंडिया मिशन के तहत बहुत बड़ी खबर निकल कर आ रही है! जिसमें कि अब जितने भी CSC VLE हैं वे इंडिया पोस्ट डाक मित्र और कोरियर सेवा की ही तरह देश भर में सामान/ कोरियर और पार्सल भेजने का काम खुद से ही कर सकेंगे!

CSC VLE Post Office Service Starts : An amazing opportunity for CSC VLE – CSC can now support SHG! MSME to supply goods / products to all destinations across the country.

यह भी पढ़ें – CSC DAK MITRA PORTAL LAUNCHED अब आप भी कमा सकेंगे महीने के 50000 यहाँ जानें स्पीड पोस्ट कोरियर बुक करने का पूरा प्रोसेस

CSC DAAK MITRA POST OFFICE SERVICES STARTS :

आधिकारिक तौर पर हुई पुष्टि के बाद अब इस सुविधा को देश के हर राज्य में शुरू किया जाना है! यानी कि अब इस कार्य में देश की जनता को और भी ज्यादा सुविधा और सहूलियत मिलेगी! ट्विटर पर इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि भी की जा चुकी है जिसमें इस बात को साफ़ तौर पर स्पस्ट किया गया है कि! सभी CSC VLE के लिए एक यह एक अद्भुत अवसर है! जिसमें कि – सीएससी अब SHG, MSME को देश भर के सभी गंतव्यों स्थानों में सामान और उत्पादों की आपूर्ति करने में सहायता कर सकते हैं!

CSC VLE Dak Mitra Franchise Book Courier Speed Post From CSC: देश की जनता! के साथ साथ यह सभी CSC VLE के लिए GOOD NEWS यानी कि अच्छी खबर है! जिससे एक ओर जहाँ इस कार्य में तेजी आने से जनता को सहूलियत मिल सकेगी ! वहीं दूसरी ओर CSC VLE के लिए अच्छी खबर GOOD NEWS यह भी है कि वे! अपने कस्टमर्स से इस सुविधा के लिए तय कमीशन अर्जित कर सकेंगे! जिससे उनकी आय में भी इजाफा होगा!

CSC VLE GOOD NEWS CORIER COMESSION & CHARGES
CSC VLE GOOD NEWS CORIER COMESSION & CHARGES

जैसा की आप ऊपर टेबल के माध्यम से देख पा रहे हैं कि CSC VLE इसके लिए निश्चित कमीशन प्राप्त कर सकेंगे !

How To Book Speed Post From CSC :

सीएससी से स्पीड पोस्ट कोरियर पार्सल कैसे बुक करें यह जानना आप सभी के लिए बहुत जरुरी है! हमारे द्वारा विडियो के माध्यम से आप सभी के लिए CSC SPEED POST COURIER PARCEL BOOKING PROCESS! को आसान भाषा में विडियो के माध्यम से स्पेट वाइज तरीके से बताया गया है!

अगर आप भी CSC DAK MITRA PORTAL से SPEED POST PARCEL COURIER BOOKING PROCESS को जानना चाहते हैं तो आपको निम्नलिखित स्टेप्स को ध्यान पूर्वक समझना और फॉलो करना होगा जिसके बाद से आब भी अपने कस्टमर्स के लिए स्पीड पोस्ट कूरियर पार्सल बुकिंग करना स्टार्ट कर सकेंगे !

Speed post booking by CSC CLE from Delhi :

CSC VLE Daak Mitra : अब देश भर के CSC VLE DAAK MITRA बनकर इस काम में अपनी भूमिका! निभा सकेंगे! जिससे कि लोगों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े! देश भर में CSC VLE कॉमन सर्विस सेंटर संचालकों द्वारा! स्पीड पोस्ट, पार्सल, कोरियर बुकिंग का काम स्टार्ट भी कर दिया गया है! और लोग इसे शुरू करके अच्छा ख़ासा कमीशन प्राप्त करना भी स्टार्ट कर चुके हैं! आप भी CSC DAK MITRA PORTAL की सहायता से लोगों को speed post courier parcel booking की सुविधा दे सकते हैं! जिसके बदले में आपको कमीशन प्राप्त होगा!

India Post Parcel Speed Post Booking Process Through CSC

Speed post booking by CSC CLE
Speed post booking by CSC CLE

यह भी पढ़ें – CSC Center कैसे खोलें, जानें जन सेवा केंद्र खोलने की पूरी प्रक्रिया

CLICK HERE FOR CSC DAK MITRA PORTAL – https://dakmitra.csccloud.in/